दिल्ली के सभी सातों भाजपा उम्मीदवारों ने सुनाई अपनी आपबीती, मनोज तिवारी ने गीत भी सुनाया, वीरेंद्र सचदेवा भी रहे मौजूद

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष वीरेन्द्र सचदेवा एवं दिल्ली से सभी भाजपा प्रत्याशियों ने अपनी थकान उतारी और अनौपचारिक वार्ता में पत्रकार बंधुओं के साथ अपने 83 दिनों के चुनावी कैम्पेन के अनुभवों को साझा किया। भाजपा प्रत्याशी रामवीर सिंह बिधूड़ी, मनोज तिवारी, हर्ष मल्होत्रा, कमलजीत सहरावत, योगेन्द्र चंदोलिया, बांसुरी स्वराज एवं प्रवीण खंडेलवाल ने अपने अनुभव सांझा किये। तो वहीं मनोज तिवारी ने पत्रकारों को गीत भी सुनाया।

दिल्ली भाजपा मीडिया प्रमुख प्रवीण शंकर कपूर द्वारा संयोजित अनौपचारिक लंच पर चर्चा बैठक में मीडिया रिलेशन प्रमुख विक्रम मित्तल आदि भी उपस्थित थे। प्रवीण शंकर कपूर ने चिलचिलाती गर्मी में चुनाव प्रचार मे सहयोग के लिए पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ ही मीडिया कर्मियों का भी आभार प्रकट किया।

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष वीरेन्द्र सचदेवा ने अपनी चुनावी रैलियों के अनुभवों को साझा करते हुए कहा कि दिल्ली के अंदर तीसरी बार लगातार भारतीय जनता पार्टी जीतेगी और नरेन्द्र मोदी तीसरी बार फिर प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं। भाजपा राष्ट्रीय नेतृत्व ने भी इस चुनाव कैम्पेन में पूरा मार्गदर्शन एवं सहयोग दिया।

किसने किया कितना प्रचार

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने दो विशाल रैलियों को सम्बोधित किया। गृहमंत्री अमित शाह, योगी आदित्यनाथ, राजनाथ सिंह,  नितिन गडकरी, शिवराज सिंह चौहान, मोहन यादव, पीयूष गोयल, निर्मला सीतारमण, एस जयशंकर, भजन लाल शर्मा,  प्रमोद सावंत, हिमंता विस्वा शर्मा, पुष्कर सिंह धामी, गिरिराज सिंह, स्मृति ईरानी, दिया कुमारी, देवेन्द्र फडणवीस, प्रेमचंद बैरवा, के. अन्नामलाई, नवनीत राणा, वनाथी श्रीनिवासान, माधवी लथा आदि ने जनसभाओं, संगठात्मक बैठकों को सम्बोधित किया और रोड़ शो में सम्मलित हुऐ।

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष सचदेवा ने बताया कि हमारे नेता एवं प्रत्याशी 131 बड़ी जनसभा एवं रोड़ शो के अतिरिक्त 2,625 नुक्कड सभाओं और 10,048 पदयात्राओं में सम्मलित हुए।

वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि जिस प्रकार से हमने जनता का प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के प्रति उत्साह देखा है और जिस तरह सातों सांसद प्रत्याशियों को प्यार मिला है उसे देखते हुए हमें विश्वास है कि हम सातों सीट जीतेंगे।

जनता मन बना चुकी है कि एक बार फिर से मोदी जी को लाना है- मनोज तिवारी

मनोज तिवारी ने कहा कि अरविंद केजरीवाल और उनके नेताओं ने लगातार कोशिश की, कि भाजपा के बारे में झूठ और कुप्रचार किया जाए, लेकिन दिल्ली की जनता समझ चुकी है कि सच्चाई क्या है। किसने वायदे करके पूरे नहीं किए और जनता मन बना चुकी है कि एक बार फिर से मोदी जी को लाना है। मोदी जी ने लगातार काम करके दिल्ली की तस्वीर बदलने का काम किया है।

लोकसभा चुनाव में एक ही मुद्दा है- मोदी जी को पीएम बनाना है-रामवीर सिंह बिधूड़ी

रामवीर सिंह बिधूड़ी ने कहा कि इस बार तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए सभी लोग प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को ही वोट देने का मन बना चुके हैं। इसलिए इस बार हमारे विधानसभा में हमने जितने काम किये हैं उसको देखकर सभी लोगों के बीच इस बार के लोकसभा चुनाव में एक ही मुद्दा है- मोदी जी को पीएम बनाना है।

ये चुनाव देश की सीमाओं को सुरक्षित करने का चुनाव है- हर्ष मल्होत्रा

हर्ष मल्होत्रा ने कहा कि इस बार के चुनाव प्रचार के दौरान जिस प्रकार से लोगों का प्यार और सपोर्ट मिला है उससे इस बात का कहना अतिश्योक्ति नहीं होगी कि दिल्ली के सभी सातों सीटों पर भाजपा के प्रत्याशियों को जीत दिलाकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने का मन बना लिया है। उन्होंने कहा कि ये चुनाव देश की सीमाओं को सुरक्षित करने का चुनाव है।

यह चुनाव विंग कमांडर अभिनंदन को घर वापस लाने वाले प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को जीताने का है- कमलजीत सहरावत

कमलजीत सहरावत ने कहा कि यह चुनाव विंग कमांडर अभिनंदन को घर वापस लाने वाले प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को जीताने का है और यह बात रिक्शा चलाने वाले कह रहे हैं जो इस बात का गवाह है कि रिक्शा चलाने वाले का भी हमारे देश और हमारे नेतृत्व पर भरोसा है।

चुनाव प्रचार के दौरान बुजुर्ग, महिलाओं के साथ गुरूओं एवं किन्नरों का भी मिला आशिर्वाद- योगेन्द्र चंदौलिया

योगेन्द्र चंदौलिया ने कहा कि चुनाव प्रचार के दौरान मैं जिस प्रकार से घर से आश्वस्त होकर निकलता था तो उसका सबसे बड़ा कारण है कि क्षेत्र के बुजुर्ग और महिलाओं का विशेष आशिर्वाद चुनाव प्रचार के दौरान रहा। उन्होंने अपने चुनाव प्रचार के दौरान किन्नर गुरूओं एवं किन्नरों से एक विशेष सभा में मिले आशीर्वाद एवं सहयोग को अमूल्य बताया।

पीएम मोदी के विकसित भारत के विजन के कारण मिला लोगों का पूरा साथ-बांसुरी स्वराज

बांसुरी स्वराज ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के विकसित भारत के विजन और भारत के विकास का विश्वास के कारण मुझे कैम्पेन में लोगों का पूरा साथ मिला। इतना ही नहीं यह इत्तेफाक ही है कि नई दिल्ली संसदीय क्षेत्र में अधिकतर विधायक एवं निगम पार्षद आम आदमी पार्टी के हैं लेकिन उसके बावजूद यह क्षेत्र विकास एवं उचित रखरखाव से वंचित है।

पीएम मोदी के विकास का विश्वास का सीधा संबंध मिला- प्रवीण खंडेलवाल

प्रवीण खंडेलवाल ने कहा कि इस पूरे चुनाव-प्रचार में सबसे मजबूत साथ जनता का मिला है क्योंकि मैं पूरे प्रचार के दौरान जनता के बीच जब गया तो उसमें सिर्फ हमें प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के विकास का विश्वास का सीधा संबंध मिला और जनता के बीच यह विश्वास आगे भी कायम रहेगा इसका हम विश्वास देते हैं।

Related Articles

Back to top button