भाजपा प्रत्याशी कमलजीत सहरावत के लिए राजनाथ सिंह और पीयूष गोयल ने किया रोड शो, रामराज्य पर बोली यह बड़ी बात

दिल्ली में चुनाव प्रचार के आखिरी दिन गुरुवार को पश्चिमी दिल्ली से भाजपा प्रत्याशी कमलजीत सहरावत का अभूतपूर्व रोड शो देखने को मिला। कमलजीत सहरावत के समर्थन के लिए रोड शो में राजनाथ सिंह एवं पीयूष गोयल ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। नजफगढ़ पानी की टंकी से प्रारंभ हुआ रोड शो लगभग 6 घंटे चला और सुभाष नगर पर जाकर संपन्न हुआ।

भारत ‘रामराज्य’ का उदय देखेगा, दुनिया की कोई ताकत इसे रोक नहीं सकती

राजनाथ सिंह ने प्रारंभ में जनता को संबोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रयत्नों से राम लला तंबू से अपने महल में प्रवेश कर चुके हैं। भारत निश्चित रूप से ‘रामराज्य’ का उदय देखेगा और दुनिया की कोई ताकत इसे रोक नहीं सकती। साथ ही अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए राजनाथ सिंह ने कहा कि केजरीवाल ने वादा किया था कि वे सीएम आवास में नहीं रहेंगे, मगर अपने लिए ‘शीश महल’ बनवा लिया। उनकी पार्टी की महिला सांसद स्वाति मालीवाल के साथ जो कुछ हुआ वह चौंकाने वाला है।

रक्षा मंत्री के भाषण और रोड शो के थोड़ा आगे बढ़ने पर पीयूष गोयल भी इस विशाल जनसागर का हिस्सा बने एवम भाग्यश्री ने भी रोड शो को ज्वाइन किया। गाड़ियों का काफिला लगभग 2 किलोमीटर का रहा एवं गाड़ी, स्कूटर, ट्रैक्टर, ई रिक्शा सहित पैदल चलते हुए लोगों का उत्साह देखने लायक था।

कमलजीत सहरावत ने अभीभूत होकर जनता का अभिवादन किया एवं विनम्रता से उनके इस उत्साह और समर्थन का नमन किया। रोड शो में आए जन सैलाब से कमलजीत के समर्थन का अंदाजा लगा पाना आसान था।

यह भी पढ़ें- Lok Sabha Elections 2024: बांसुरी स्वराज ने कही दिल की बात, ’83 दिन में जनता से मिले स्नेह और आशीर्वाद से अभिभूत हूं’

Related Articles

Back to top button