लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण से ठीक पहले भाजपा से जुड़ी अभिनेत्री रूपाली गांगुली, बोली पीएम मोदी से प्रभावित हो लिया फैसला

लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण से पहले टीवी अभिनेत्री रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly) बुधवार को नई दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party)में शामिल हो गईं। रूपाली के साथ ही ज्योतिषी अमेया जोशी भी भाजपा में शामिल हुए जिसके बाद दिल्ली में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) से दोनों ने मुलाकात की। रूपाली गांगुली और ज्योतिषी अमेया जोशी दोनों ने कहा कि वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश की प्रगति के लिए काम करने के लिए भाजपा में शामिल हुए हैं।

प्रधानमंत्री मोदी के काम करने के तरीके से हुई प्रभावित

भाजपा में शामिल होने के बाद अभिनेत्री रूपाली गांगुली ने मीडिया से कहा कि प्रधानमंत्री मोदी का काम करने का तरीका, वो जिस तरह से भारत को विकास की ओर ले गए हैं, यह सब देखकर हर भारतीय को लगता है कि काश वो भी मोदी जी की सेना में शामिल हो जाएं। मुझे भी ऐसा ही महसूस हुआ और मैं भाजपा में शामिल हो गई।

प्रधानमंत्री मोदी सबकों अपनी ओर खींचते हैं

महाराष्ट्र के एक सामाजिक कार्यकर्ता और ज्योतिषी अमेया जोशी ने कहा, “मैं हमेशा से देश के लिए कुछ करना चाहता था और मौके की तलाश में था। मुझे दिल से लगा कि मुझे प्रधानमंत्री मोदी की ‘सेना’ का एक छोटा सदस्य बनना चाहिए। यह मेरे लिए सम्मान की बात है कि मैं अब भाजपा का सदस्य बन गया हूं। अमेय जोशी ने कहा पीएम मोदी मैग्नेट (चुम्बक) हैं, जो सबको अपनी ओर खींच लेते हैं, मैं भी खींचा चला आया।

टीवी की जानी मानी अभिनेत्री हैं रूपाली गांगुली

रूपाली गांगुली टीवी की जानी मानी अभिनेत्री है। स्टार प्लस के टीवी सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupamaa) से तो उनकी घर-घर में पहचान बन गई है। बता दें कि अनुपमा भारतीय टेलीविजन इतिहास का हाईएस्ट रेटिंग वाला शो है।

रूपाली द्वारा आधिकारिक रूप से बीजेपी (BJP) ज्वाइन कर करने के बाद उन्होंने अब एक नई पारी की शुरुआत की है। दिल्ली स्थित बीजेपी के मुख्यालय में रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly) और ज्योतिषी अमेया जोशी को पार्टी नेता विनोद तावड़े, अनिल बलूनी और संजय मयूख ने सदस्यता दिलाई।

यह भी पढ़ें- Ayodhya Ram Mandir: अनुराग ठाकुर ने किए राम लला के दर्शन, बोले ‘जो राम को लाए हैं, जनता उन्हें लाएगी’

Related Articles

Back to top button