Delhi Bomb Blast: दिल्ली में सीआरपीएफ स्कूल के बाहर फटा बम, एनआईए और एनडीआरएफ की टीमें जांच में जुटी

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में रोहिणी के प्रस्थान विहार में सीआरपीएफ स्कूल के बाहर आज रविवार की सुबह अचानक तेज विस्फोट हुआ। राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) और एनडीआरएफ की टीमें जांच एवं राहत बचाव कार्य के लिए मौके पर पहुंच गईं। हालांकि इस घटना से किसी के हताहत की खबर नहीं है।

राष्ट्रीय सुरक्षा गार्ड (एनएसजी) के कमांडो भी दिल्ली पुलिस की जांच में मदद के लिए घटनास्थल पर मौजूद हैं। फोरेंसिक टीम ने घटनास्थल का निरीक्षण कर नमूने एकत्रित किए।

दिल्ली पुलिस के प्रवक्ता संजय त्यागी ने कहा, “आज सुबह प्रस्थान विहार से एक तेज विस्फोट की सूचना मिली। पुलिस की टीम तुरंत मौके पर पहुंची, जहां उन्हें एक अप्रिय गंध महसूस हुई और स्कूल परिसर में टूटे हुए खिड़कियों के कांच मिले। वरिष्ठ अधिकारियों के साथ फोरेंसिक विभाग, क्राइम टीम और विशेष प्रकोष्ठ के विशेषज्ञ जांच कर रहे हैं।”

इस घटना में किसी के घायल होने की सूचना नहीं है, लेकिन आस- पास की दुकानों की खिड़कियां टूटी हुई पाई गईं और एक पार्क की गई कार को नुकसान पहुंचा है। पुलिस ने क्षेत्र को घेर लिया है।

दिल्ली पुलिस ने एक आधिकारिक बयान में कहा, “आज सुबह 07:47 बजे, एक पीसीआर कॉल प्राप्त हुई जिसमें बताया गया कि सीआरपीएफ स्कूल के पास एक तेज धमाका हुआ है।

यह भी पढ़ें- हर्ष मल्होत्रा ने यमुना की सफाई पर अरविंद केजरीवाल और आतिशी मार्लेना की खोली पोल, बोले सारा पैसा विज्ञापन और अपने चेहरा चमकाने में ख़र्च कर डाले

Related Articles

Back to top button