Article 370 World Tv Premiere: ओटीटी के बाद फिल्म ‘आर्टिकल 370’ अब आ रही है टीवी पर, जानिए कब और किस चैनल पर देखने को मिलेगी फिल्म

संगीता श्री। जम्मू कश्मीर में धारा 370 (Article 370) को हटे इस 5 अगस्त को 5 वर्ष पूरे हो गए। इस खास मौके पर फिल्म ‘आर्टिकल 370’ (Article 370 Film) का वर्ल्ड टीवी प्रीमियर (World Tv Premiere) होने जा रहा है। बता दें कि यह फिल्म इसी वर्ष 23 फरवरी को सिनेमा घरों में प्रदर्शित हुई थी।

छोटे बजट की इस फिल्म ने देश भर में 81 करोड़ का बिजनेस दर्ज करा लिया था। इसके बाद 19 अप्रैल से फिल्म की स्ट्रीमिंग नेटफ्लिक्स (Netflix) पर भी हो रही है। थिएटर और ओटीटी के बाद ‘आर्टिकल 370’ (Article 370) अब 11 अगस्त को पहली बार टीवी पर प्रसारित होने जा रही है।

सोनी मैक्स (Sony Max) रविवार रात 8 बजे इसका प्रसारण करेगा। ‘आर्टिकल 370’ (Article 370) कश्मीर (Kashmir) से धारा 370 हटने की बात तो प्रभावशाली ढंग से रखती ही है। साथ ही आदित्य सुहास (Aditya Suhas Dhar) के दिलकश अभिनय के कारण भी यह फिल्म सुर्खियों में रही।

अरुण गोविल फिल्म में बने पीएम मोदी

दिलचस्प यह भी है कि अरुण गोविल (Arun Govil) फिल्म में पीएम नरेन्द्र मोदी (PM Modi) और किरण करमारकर (Kiran Karmarkar) गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) की भूमिका में हैं। फिल्म के प्रमुख निर्माता यामि (Yami Gautam) के पति आदित्य धर (Aditya Suhas Dhar) हैं। यह फिल्म कश्मीर (Kashmir) के इस प्रसंग को काफी अच्छे ढंग से दर्शाती है। साथ ही फिल्म बनी भी अच्छी है। इसलिए जिन दर्शकों ने इसे अभी तक नहीं देखा, उन्हें इस फिल्म को अब देख लेना चाहिए।

यह भी पढ़ें- सिनेमा में माधुरी दीक्षित के हुए 40 साल पूरे, ‘धक धक गर्ल’ का आज भी बरकरार है जादू

Related Articles

Back to top button