इज़राइल के 76 वें स्वतंत्रता दिवस समारोह में शामिल हुए अभिनेता और निर्माता धीरज कुमार

इज़राइल के महावाणिज्यदूत कोब्बी शोशनी (Kobbi Shoshani) और येल डी-पाज़ शोशनी द्वारा बुधवार 31 जुलाई 2024 को मुंबई के सेंट रेजिस होटल में एक स्वागत समारोह आयोजित किया गया। इस समारोह में इज़राइल के 76वें स्वतंत्रता दिवस का जश्न मनाया गया और भारत में इज़राइल के राजदूत नूर गिलोन और ओरली गिलोन को विदाई दी गई। इस अवसर पर महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने दोनों देशों के मजबूत और सार्थक संबंधों पर विस्तार से बात की।

कार्यक्रम में अभिनेता और निर्माता धीरज कुमार भी हुए शामिल

इस कार्यक्रम में अभिनेता और निर्माता-निर्देशक धीरज कुमार (Dheeraj Kumar) को मुंबई के राजनीतिक, व्यापार, मीडिया, प्रशासनिक, खेल जगत के दिग्गजों से मिलने का सौभाग्य मिला। धीरज कुमार ने कोब्बी शोशनी को इस शानदार शाम के लिए बधाई दी और इजराइल के राजदूत को विदाई दी।

कार्यक्रम में कई हस्तियां हुई शामिल

इस समारोह में मुंबई नगर आयुक्त भूषण गगरानी, प्रमुख सचिव पीडब्ल्यूडी और मुख्य प्रोटोकॉल अधिकारी महाराष्ट्र मनीषा महेसकर, मुंबई के पुलिस आयुक्त. विवेक फनसालकर, सुब्रमण्यम स्वामी, माइक हैंकी सीजी यूएस, एडोल्फो सीजी मैक्सिको, सतिंदर आहूजा सीजी जॉर्जिया, हिंदुजा में वरिष्ठ कार्यकारी उपाध्यक्ष कर्नल पीसी सूद सहित कई अन्य प्रतिष्ठित व्यक्ति उपस्थित थे। शिवसेना (यूबीटी) नेता उद्धव ठाकरे अपनी पत्नी रश्मि ठाकरे के साथ इस भव्य कार्यक्रम में शामिल हुए और मेहमानों से मिले तथा लोगों से गर्मजोशी और शालीनता से मिले।

इनके अलावा तनिषा मुखर्जी जैसी फिल्मी हस्तियां भी शामिल हुई। इस अवसर पर अन्य सम्मानित वक्ताओं ने भारत-इजराइल मित्रता और दोनों देशों के अपने-अपने नेतृत्व में मजबूत संबंधों के बारे में बात की। यह वास्तव में एक यादगार शाम थी जिसका इस अवसर पर उपस्थित सभी लोगों ने आनंद लिया।

यह भी पढ़ें- KBC 16: केबीसी का नया सीजन 12 अगस्त से, इस बार खेल और सेट में हुए बड़े बदलाव, जीती हुई राशि एक बज़र से हो सकेगी डबल

Related Articles

Back to top button