Vasudha Serial: ज़ी टीवी ला रहा है नया सीरियल ‘वसुधा’, दिखेगी 2 ऐसी महिलाओं की कहानी जो आग और पानी की तरह है

संगीता श्री। ज़ी टीवी (Zee Tv) 16 सितंबर से एक नया सीरियल ‘वसुधा’ (Vasudha) शुरू करने जा रहा है। जिसका प्रसारण सोमवार से शुक्रवार रात 10.30 के समय में होगा। इस सीरियाल को लेकर चैनल का दावा है कि भारतीय टेलीविज़न पर इससे पहले ऐसी अवधारणा वाला सीरियल पहले नहीं दिखाया गया।

हालांकि चैनल का यह दावा कितना सही है, यह सीरियल देखने के बाद ही पता लगेगा। क्योंकि सीरियल शुरू होने से पहले और फिल्म प्रदर्शित होने से पहले ऐसे दावे अक्सर होते रहते हैं।

2 महिलाओं की कहानी एक आग और दूसरी पानी के समान

‘वसुधा’ (Vasudha) को लेकर जो जानकारी चैनल ने दी है वह यह है कि ये दो ऐसी महिलाओं की कहानी है जो आग और पानी की तरह हैं। यानि एक दूसरे से बिलकुल अलग। एक अनुशासन प्रिय है और दूसरी लापरवाह। जिनमें एक दबंग बॉस चन्द्रिका सिंह चौहान की भूमिका, नौशीन अली सरदार (Nausheen Ali Sardar) ने की है तो मासूम जज्बाती वसुधा सोलंकी (Vasudha Solanki) की भूमिका में प्रिया ठाकुर (Priya Thakur) ने।

सीरियल का निर्माण अरविंद बब्बल ने किया

सीरियल में एक और अहम किरदार देवांश के रूप में अभिनेता अभिषेक शर्मा (Abhishek Sharma) हैं। ‘वसुधा’ (Vasudha) का निर्माण अरविंद बब्बल (Arvind Babbal) ने किया है।

जो ज़ी टीवी (Zee Tv) के लिए इसे पहले ‘मिठाई’ और ‘कट्टी बट्टी’ सीरियल बना चुके हैं। प्रिया ठाकुर (Priya Thakur) कहती है- ‘’वसुधा (Vasudha) मेरा ऐसा पहला ऐसा सीरियल है जिसमें मैं प्रमुख भूमिका कर रही हूँ। इसलिए ये मेरे लिए बेहद खास है।‘’

यह भी पढ़ें- सीरियल ‘हप्पू की उलटन पलटन’ की राजेश हैं क्रिकेट की दीवानी, बोलीं ‘यह सिर्फ खेल नहीं बल्कि मेरा जुनून है’

Related Articles

Back to top button