हेमा मालिनी के 75वें जन्मदिन पर लगा सितारों का मेला, जानिए कौन कौन आया पार्टी में और किस गीत पर थिरकी ड्रीम गर्ल

  • प्रदीप सरदाना 

वरिष्ठ पत्रकार एवं फिल्म समीक्षक 

ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी ने अपना 75 वां जन्म दिन शानदार ढंग से मनाया। अपने इस बेहद खास जन्म दिन पर हेमा ने 16 अक्तूबर को मुंबई के नव निर्मित होटल औरिका में पार्टी का आयोजन किया, तो वहाँ सितारों का मेला लग गया। जाहिर है ड्रीम गर्ल अपने जन्म दिन पर किसी को आमंत्रित करें और वो ना आए, ऐसे भला कैसे हो सकता है। उनके इस जन्म दिन की पार्टी की तैयारी उनकी बेटी एषा और आहना ने की थी। जिसकी थीम ‘ड्रीम गर्ल’ ही थी।

होटल के बाहर और अंदर ‘बर्थड़े सेलिब्रेशन ड्रीम गर्ल’ को बेहद खूबसूरती से लिखकर सजाया हुआ था। हेमा गुलाबी रंग की साड़ी में 75 की उम्र में भी किसी परी की तरह लग रही थीं। यहाँ तक उन्होंने जो केक काटा उसका रंग भी गुलाबी था। उन्हें बधाई देने के लिए मानो पूरी फिल्म इंडस्ट्री उमड़ पड़ी हो। जिसमें 88 बरस के धर्मेन्द्र तो पार्टी की शान थे ही। धर्मेन्द्र-हेमा की बेटियाँ और दामाद तो सारे इंतजाम देख रहे थे।

हेमा के जन्म दिन पर जो सितारे पहुंचे,उनमें जहां रेखा, माधुरी दीक्षित, जूही चावला, रानी मुखर्जी, विद्या बालन, रवीना टंडन, शिल्पा शेट्टी, शमिता शेट्टी, मधु, पूनम ढिल्लन और  पद्मिनी कोल्हापुरे जैसी नायिकाएँ थीं।

वहाँ जीतेंद्र, राकेश रोशन, सलमान खान, अनुपम खेर,संजय खान, धीरज कुमार, तुषार कपूर, आयुष्मान खुराना, राज कुमार राव और जायद खान भी थे।

हालांकि अमिताभ बच्चन उस दिन नहीं पहुँच पाये इसलिए उनकी कमी सभी को खली। लेकिन जया बच्चन इस मौके पर खूब चहकती दिखीं। साथ ही संगीत की दुनिया के भी अनूप जलोटा, अनु मलिक, अल्का याज्ञनिक और अमृता फडणवीस जैसे मशहूर चेहरे भी वहाँ मौजूद थे।

साथ ही सोनी पिक्चर्स और चैनल के प्रमुख एनपी सिंह भी अपनी पत्नी के साथ हेमा मालिनी को बधाई देने आए।

वहाँ सुभाष घई, मधुर भंडारकर जैसे कुछ निर्माता-निर्देशक भी। इस मौके पर हेमा मालिनी अपनी ही फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ के शीर्षक गीत पर जब थिरकीं तो समां ही बंध गया।

Related Articles

Back to top button