The Great Indian Kapil Show 2: ‘शनिवार अब बनेगा फनिवार’,आज से कपिल शर्मा के शो का नया सीजन नेटफ्लिक्स पर हो रहा है शुरू

  • प्रदीप सरदाना 

वरिष्ठ पत्रकार एवं फिल्म समीक्षक  

सोनी चैनल (Sony Channel) ने पिछले दिनों ही अपने यहाँ एक नया कॉमेडी शो ‘आपका अपना ज़ाकिर’ (Aapka Apna Zakir) शुरू किया था। चैनल को उम्मीद थी कि यह शो कपिल शर्मा के शो (The Kapil Sharma Show) की तरह कोई धमाल करेगा। लेकिन ज़ाकिर (Zakir Khan) का यह शो बुरी तरह फ्लॉप हो गया। जिससे चैनल ने इसे तुरंत बंद करने का फैसला लेना पड़ा।

उधर सोनी (Sony Tv) पर लंबे समय से प्रसारित हो रहे कपिल शर्मा के शो (The Kapil Sharma Show) ने अपना ठिकाना बदल कर जब गत 30 मार्च को नेटफ्लिक्स (Netflix) पर अपना पदार्पण किया तो बड़ा सवाल था कि ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ (The Great Indian Kapil Show) क्या ओटीटी (OTT) प्लेटफॉर्म पर चलेगा ? हालांकि इसको लेकर मिली जुली प्रतिक्रिया मिली।

नेटफ्लिक्स (Netflix) ने भी इसकी डांवाडोल स्थिति देख इसे 13 एपिसोड के बाद तीन महीने में ही, 22 जून को बंद कर दिया था। इसलिए लगा था कि नेटफ्लिक्स (Netflix) अब शायद इसे फिर से न दिखाये।

नेटफ्लिक्स पर शुरू हो रहा है नया सीजन

लेकिन अब नेटफ्लिक्स (Netflix) शंकाओं को अंत कर इसे फिर से दिखाने जा रहा है। पहले की तरह अब भी यह सप्ताह में एक ही दिन शनिवार को आएगा। जिसकी स्ट्रीमिंग 21 सितंबर रात 8 बजे से शुरू होगी। कपिल टीम ने अपने शो के प्रोमो में कहा है ‘’यह इतना फनी हो कि लोग कहें आज शनिवार नहीं फनिवार है।‘’

पहले सीजन की टीम बरकरार है

हालांकि इस बार यह (The Grerat Indian Kapil Show) कितना फनी और कितना शानदार होगा यह तो शो देखने के बाद ही पता लगेगा। लेकिन इसकी टीम वही है जो पिछली बार थी। कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के साथ अर्चना पूरणसिंह (Archana Puran Singh), कीकू शारदा (Kiku Sharda) और कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) तो हैं ही। साथ ही सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) और राजीव ठाकुर (Rajiv Thakur) भी।

यह भी पढ़ें- Doordarshan 65 Years: दिन पर दिन दर्शकों से दूर होता दूरदर्शन, देश में टीवी पर पत्रकारिता शुरू करने वाले वरिष्ठ पत्रकार और समीक्षक प्रदीप सरदाना का विशेष आकलन

Related Articles

Back to top button