Shaitaan World Tv Premiere: टीवी पर भी अब ‘शैतान’ की छाया, दिल दहला देने वाली अजय देवगन, आर माधवन की सुपर हिट हॉरर फिल्म जानिए कब और किस चैनल पर आयेगी

संगीता श्री। इन दिनों सिनेमाघरों में कॉमेडी हॉरर फिल्म ‘स्त्री-2’ (Stree 2) धूम मचा रही है। स्वतंत्रता दिवस पर प्रदर्शित इस फिल्म ने अपने प्रदर्शन के 10 दिनों के ही भीतर देश में ही 327 करोड़ से अधिक का विशुद्द व्यापार करके सभी को हैरत में डाल दिया है। श्रद्दा कपूर (Shraddha Kapoor), राजकुमार राव (Rajkummar Rao) की इस हॉरर फिल्म ने अक्षय कुमार (Akshay Kumar), संजय दत्त (Sanjay Dutt) और जॉन अब्राहम (John Abraham) जैसे पुराने और बड़े कलाकारों को पटकनी दे दी है।

‘शैतान’ अब आ रही है टीवी पर

इधर गत मार्च में प्रदर्शित एक और भयावह फिल्म ‘शैतान’ (Shaitaan) को अब टीवी पर प्रदर्शित किया जा रहा। टिकट खिड़की पर सफलता की बड़ी कहानी लिख चुकी ‘शैतान’ (Shaitaan) गत मई में ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स (Netflix) पर तो पहुँच ही गयी थी। अब टीवी पर भी इस ‘शैतान’ (Shaitaan) की छाया पड़ चुकी है।

कब और किस चैनल पर आएगी फिल्म

सोनी मैक्स (Sony Max) चैनल 25 अगस्त को रात 8 बजे ‘शैतान’ (Shaitaan) का विश्व टीवी प्रीमियर (World Tv Premiere) करने जा रहा है। जियो स्टूडियो, अजय देवगन और कुमार मनगत द्वारा निर्मित यह फिल्म उन दर्शकों को बहुत पसंद आएगी, जो हॉरर फिल्म देखने के शौकीन हैं।

अजय देवगन (Ajay Devgn), आर माधवन (R. Madhavan), ज्योतिका (Jyotika), जानकी बोडीवाला (Janki Bodiwala) और अंगद राज (अंगद राज) फिल्म  के मुख्य कलाकार हैं। माधवन ने शैतान वनराज कश्यप की अपनी भूमिका को इतने प्रभावशाली ढंग से निभाया है कि कुछ दृश्यों में दर्शक काँप उठते हैं।

फिल्म की कहानी

वनराज अपना मोबाइल चार्ज करने के बहाने कबीर ऋषि (अजय देवगन) के घर में ऐसे घुसता है कि वह वहाँ से निकलने को तैयार नहीं। वह ऋषि की बेटी जाहन्वी को अपने हाथ की ऐसी कठपुतली बना लेता है कि वह जो कहता है जाहन्वी वह सब करती है। कुछ ही देर में ऋषि का घर दहल उठता है।

 यह भी पढ़ें- Stree 2: ‘स्त्री 2’ की आँधी में उड़ गयी अक्षय कुमार, जॉन अब्राहम और संजय दत्त की फिल्म

Related Articles

Back to top button