Saanand Verma: पीएम मोदी को बेहद लाइक करते हैं सीरियल ‘भाबी जी घर पर हैं’ के सक्सेना जी, बोले नरेन्द्र मोदी भारत के सर्वश्रेष्ठ प्रधानमंत्री हैं

संगीता श्री। एंड टीवी (& Tv) पर प्रसारित हो रहे सीरियल ‘भाबी जी घर पर हैं’ (Bhabi Ji Ghar Par Hai) में सक्सेना की भूमिका कर रहे अभिनेता सानंद वर्मा (Saanand Verma) इन दिनों अच्छे खासे लोकप्रिय हैं। सानंद (Saanand Verma) की लोकप्रियता में उनके एक संवाद- ‘’आई लाइक इट’’ (I Like it) का भी बड़ा योगदान है।

भाभी जी जहां ‘सही पकड़े हैं’ संवाद के लिए पसंद की जाती हैं। वहाँ सानंद (Saanand Verma) जब ‘आई लाइक इट’ (I Like it) बोलते हैं तो उनका यह अंदाज़ सभी को लुभाता है।

सानंद वर्मा एक गंभीर और देश प्रेमी इंसान हैं

हालांकि अपनी कॉमेडी के लिए मशहूर सानंद वर्मा (Saanand Verma) अपनी ज़िंदगी में एक गंभीर और देश प्रेमी इंसान हैं। सानंद पीएम मोदी और उनके काम के भी दीवाने हैं। इसी कारण प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को लेकर उन्होंने अपनी बेबाक प्रतिक्रिया दी।

नरेन्द्र मोदी भारत के सर्वकालिक सर्वश्रेष्ठ प्रधानमंत्री हैं

सानंद (Saanand Verma) कहते हैं-‘’देश में जिस तरह का विकास हम अब देख रहे हैं। वैसा पहले कभी नहीं देखा गया। मैं समझता हूँ नरेन्द्र मोदी (Narendra Modi) भारत के सर्वकालिक सर्वश्रेष्ठ प्रधानमंत्री हैं। सच कहा जाये तो वह एक करिश्माई नेता हैं। उनके नेतृत्व में देश में बहुत अच्छे काम हुए हैं। तभी देश बहुत सकारात्मक ढंग से आगे बढ़ रहा है। उसका एक कारण यह भी है कि जब देश में स्थिर सरकार होती है तो बिना किसी दबाव के साहसिक निर्णय लिए जा सकते हैं।

‘भाबी जी घर पर हैं’ (Bhabi Ji Ghar Par Hai) के सक्सेना जी उर्फ सानंद (Saanand Verma) यह भी कहते हैं “आज मोदी जी के अलावा कोई और विकल्प दूर दूर तक नहीं है। यही कारण है देश ने उनको तीसरी बार फिर प्रधानमंत्री के रूप में चुना है। मैं तो मोदी जी को अगली बार भी प्रधानमंत्री के रूप में देखना चाहता हूँ।‘’

यह भी पढ़ें- IMC 2024: इंडिया मोबाइल कांग्रेस में पीएम मोदी को लेकर क्या बोले जियो, एयरटेल और वीआई के चेयरमैन, जानिए

Related Articles

Back to top button