Lenovo: लेनोवो ने रोहित मिधा को दी बड़ी जिम्मेदारी, एंटरप्राइज बिजनेस के बने कार्यकारी निदेशक

कृतार्थ सरदाना। कंप्यूटर की शीर्ष की कंपनियों में से एक लेनोवो (Lenovo) ने रोहित मिधा (Rohit Midha) को भारत में अपने एंटरप्राइज बिजनेस (Enterprise Business) के कार्यकारी निदेशक (Executive Director) के रूप में पदोन्नत करने की घोषणा की है।

मुंबई में स्थित रोहित (Rohit Midha) चीनी कंपनी लेनोवो इंडिया (Lenovo India) के एंटरप्राइज बिजनेस के लिए एंड-टू-एंड ग्रोथ और इनोवेशन को आगे बढ़ाने का काम करेंगे। रोहित मिधा एआई (AI) द्वारा संचालित विकास के अवसरों की अगली लहर का लाभ उठाने के लिए सॉल्यूशंस एंड सर्विसेज ग्रुप और इंफ्रास्ट्रक्चर सॉल्यूशंस ग्रुप के साथ मिलकर काम करेंगे।

रोहित मिधा (Rohit Midha) की पदोन्नति पर टिप्पणी करते हुए, लेनोवो इंडिया के प्रबंध निदेशक शैलेंद्र कत्याल (Shailendra Katyal) ने कहा, “रोहित लेनोवो के लिए नए नहीं हैं। वह भारत में हमारे एंटरप्राइज बिजनेस में सफलता, व्यापक अनुभव और गहरी उद्योग अंतर्दृष्टि का एक मजबूत ट्रैक रिकॉर्ड लेकर आए हैं। एआई-संचालित परिवर्तन पर लेनोवो के फोकस के साथ, रोहित की भारत एंटरप्राइज बिजनेस में वापसी कंपनी की प्रगति को आगे बढ़ाने और हमारे ग्राहकों को असाधारण मूल्य प्रदान करने की हमारी क्षमता को बढ़ाने में सहायक होगी।”

मिधा (Rohit Midha) ने समाधान और सेवा समूह के निदेशक के रूप में अपने कार्यकाल के बाद अपना नया पदभार संभाल लिया है, जहाँ उन्होंने ग्राहकों और व्यवसायों के लिए एकीकृत समाधान प्रदाता के रूप में खुद को स्थापित करने के लिए लेनोवो की विश्वव्यापी रणनीति का नेतृत्व किया।

कंपनी में अपने 10 से अधिक वर्षों के दौरान, रोहित (Rohit Midha) ने क्रॉस-फ़ंक्शनल टीमों का प्रबंधन किया, नई व्यावसायिक पहलों का बीड़ा उठाया, और राजस्व सृजन और लाभ प्रबंधन को सक्षम करने के लिए रणनीतियों को तैनात किया है। अपने 26 से अधिक वर्षों के करियर में रोहित मिधा (Rohit Midha) ने रणनीतिक कौशल और मजबूत निष्पादन के साथ एक दूरदर्शी नेतृत्व शैली का प्रदर्शन किया है। लेनोवो में शामिल होने से पहले रोहित ने भारती एयरटेल में मोबाइल, फिक्स्ड लाइन और संचार समाधानों में विभिन्न नेतृत्व भूमिकाएँ निभा चुके हैं।

 

Related Articles

Back to top button