PM Modi आज भरेंगे वाराणसी से नामांकन, प्रधानमंत्री के रोड शो में उमड़ा जन सैलाब, एक झलक पाने के लिए रहे सभी बेताब

भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने अपने नामांकन से पूर्व काशी में सोमवार को भव्य रोड शो कर जनता का दिल जीतने का प्रयास किया। वाराणसी की जनता ने पूरे उत्साह से सड़क पर आकर उनका अभिवादन स्वीकार किया।

5 किलोमीटर लंबा रोड शो और फिर काशी विश्वनाथ मंदिर में पूजा

सोमवार शाम को बनारस हिन्दू विश्वविद्यालय के बाहर महामना मदन मोहन मालवीय की प्रतिमा पर पुष्‍प माला अर्पित करने के बाद पीएम मोदी ने पांच किलोमीटर लंबा रोड शो किया। रोड शो लंका चौराहे से सोनारपुरा, जंगमबाड़ी, गोदौलिया, बांसफाटक क्षेत्र होते हुए काशी विश्वनाथ धाम पहुंचा। इसके बाद प्रधानमंत्री ने काशीविश्वनाथ मंदिर में प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ विधिवत दर्शन पूजन किया।

रोड शो में उमड़ा जन सैलाब, पीएम मोदी की एक झलक पाने के लिए दिखा बड़ा उत्साह

रोड शो के दौरान प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Narendra Modi) की एक झलक पाने के लिए लोग उत्साहित दिखाई दिए. सड़क के दोनों तरफ लोगों का जनसैलाब उमड़ पड़ा। ढोल-नगाड़े और गुलाब की पंखुड़ियों से लोग पीएम मोदी का स्वागत करते नजर आए. वहीं पीएम मोदी भी खुली जीप में काशीवासियों का अभिवादन स्वीकारते हुए आगे बढ़ते गए।

पीएम मोदी आज भरेंगे नामांकन, भाजपा और एनडीए के कई प्रमुख नेता रहेंगे मौजूद

मंगलवार सुबह पीएम मोदी (PM Modi) बाबा काल भैरव का दर्शन पूजन करने के पश्चात एनडीए के घटक दलों के नेताओं की उपस्थिति में अपना नामांकन दाखिल करेंगे। नामांकन के समय भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा, केंद्रित मंत्री अमित शाह, राजनाथ सिंह और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सहित एनडीए के कई प्रमुख नेता मौजूद रहेंगे।

 

Related Articles

Back to top button