OnePlus ने विद्यार्थियों की कराई बल्ले बल्ले, पहली ही सेल में नए Nord Buds 3 पर जारी किया बंपर डिस्काउंट

कृतार्थ सरदाना। OnePlus Nord Buds 3: चीनी कंपनी वनप्लस ने पिछले दिनों अपने समर लॉन्च इवेंट में वनप्लस नॉर्ड बड्स 3 प्रो (OnePlus Nord Buds 3 Pro)  लॉन्च किए थे। इसके बाद हाल ही में कंपनी ने इन ईयरबड्स के स्टैंडर्ड वर्जन वनप्लस नॉर्ड बड्स 3 (OnePlus Nord Buds 3) को भी लॉन्च किया है।

अब शुक्रवार 20 सितंबर से वनप्लस नॉर्ड बड्स 3 (OnePlus Nord Buds 3) की पहली सेल शुरू होने जा रही है। ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए पहली सेल में इन कंपनी कुछ अच्छे ऑफर भी दे रही है।

कीमत, ऑफर और उपलब्धता

वनप्लस नॉर्ड बड्स 3 (OnePlus Nord Buds 3) की कीमत 2,299 रुपये है। पहली सेल में ईयरबड्स को आईसीआईसीआई बैंक (ICICI Bank) या वन कार्ड (One Card) के क्रेडिट कार्ड के जरिए खरीदने पर ग्राहकों को 200 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा।

विद्यार्थियों को मिल रहा है दोगुना फायदा

इसके अलावा विद्यार्थियों को वनप्लस की भारतीय आधिकारिक साइट और मोबाइल ऐप पर 200 रुपये का अतिरिक्त डिस्काउंट भी मिल रहा है। इससे विद्यार्थियों को कुल 400 रुपये की छूट मिल रही है और वह नए नॉर्ड बड्स 3 को सिर्फ 1,899 रुपये की आकर्षित कीमत में खरीद सकते हैं।

वनप्लस नॉर्ड बड्स 3 (OnePlus Nord Buds 3) कंपनी के अपने आधिकारिक ऑनलाइन और ऑफलाइन स्टोर के साथ रिलायंस डिजिटल, क्रोमा, विजय सेल्स, बजाज इलेक्ट्रॉनिक के साथ कुछ अन्य पार्टनर स्टोर पर भी उपलब्ध रहेंगे। इसके अलावा एमेज़ोन, फ्लिपकार्ट और मिंत्रा जैसे ऑनलाइन नेटवर्क पर भी यह मौजूद रहेंगे।

OnePlus Nord Buds 3 के फीचर्स

वनप्लस नॉर्ड बड्स 3 (OnePlus Nord Buds 3) हार्मोनिक ग्रे (Harmonic Gray) और मेलोडिक व्हाइट (Melodic White) जैसे 2 रंगों में पेश हुए हैं। एक बड का वजन सिर्फ 4.2 ग्राम है। पानी और धूल से सुरक्षा प्रदान करने के लिए इसे IP55 की रेटिंग दी गई है।

इन नए ईयरबड्स (OnePlus Nord Buds 3) में 32 db तक का एक्टिव नॉइस कैंसिलेशन (ANC) फीचर मिलता है। शानदार बेस (Bass) के अनुभव के लिए इसमें BassWave 2.O का फीचर दिया गया है। कंपनी ने इसमें 12.44 mm के titanized diaphgram लगाए हैं।

इसमें लेटेस्ट ब्लूटूथ 5.4 की टेक्नोलॉजी मिलती है। इसके साथ ही इसमें फास्ट पेयर का फीचर भी दिया गया है जो यूजर्स को डिवाइस से जल्दी से कनेक्ट करने की सुविधा प्रदान करता है।

इसके अलावा डुअल कनेक्शन का फीचर भी दिया गया है जिससे आप इन TWS ईयरबड्स को स्मार्टफोन के साथ किसी अन्य डिवाइस से भी कनेक्ट कर सकते हैं।

प्लेटाइम कितना है

बैटरी की बात करें तो कंपनी का दावा है कि वनप्लस नॉर्ड बड्स 3 (OnePlus Nord Buds 3 को एक बार फुल चार्ज करने पर बिना ANC के 12 घंटे तक का प्लेटाइम मिलता है। जबकि अपने केस के साथ 43 घंटे तक का प्लेबैक मिल जाता है।

इसमें फास्ट चार्जिंग का फीचर भी दिया गया है जिससे यूजर्स ईयरबड्स को सिर्फ 10 मिनट के चार्ज कर 11 घंटे का प्लेटाइम पा सकते हैं।

बता दें कि वनप्लस नॉर्ड बड्स 3 (OnePlus Nord Buds 3) दुनिया के पहले TWS ईयरबड्स है जिसकी बैटरी हेल्थ को TUV Rheinland ने प्रमाणित किया है। इस प्रमाण के अनुसार इन ईयरबड्स को 1000 बार चार्ज करने पर भी 80 प्रतिशत ओरिजनल बैटरी बनी रहती है।

यह भी पढ़ें- Google Pixel 8a Review: AI फीचर्स और शानदार कैमरा पड़ता है सभी फीचर्स पर भारी, जानिए गूगल पिक्सल 8a स्मार्टफोन किनके लिए हैं बेस्ट

Related Articles

Back to top button