Qayamat Se Qayamat Tak: पुनर्जन्म पर आ रहा है नया सीरियल ‘कयामत से कयामत तक’, इस चैनल पर होगा शुरू

प्रदीप सरदाना

वरिष्ठ पत्रकार एवं फिल्म समीक्षक 

पुनर्जन्म पर हमारे यहाँ अभी तक कई फिल्में आ चुकी हैं तो कई सीरियल भी। अब एक बार फिर पुनर्जन्म पर एक और सीरियल शुरू होने जा रहा है। इस सीरियल का नाम है-‘कयामत से कयामत तक’ (Qayamat Se Qayamat Tak) जिसका प्रसारण 29 जनवरी से सोमवार से शुक्रवार रात साढ़े 10 बजे कलर्स चैनल (Colors) पर होगा।

चैनल का कहना है,अभी तक हम लैला मजनू, रोमियो जूलियट और हीर राँझा जैसी अमिट प्रेम कहानियाँ सुनते रहे हैं। लेकिन अब इन्हीं कहानियों के अनुरूप हम एक और शाश्वत प्रेम कहानी ‘कयामात से कयामत तक’ (Qayamat Se Qayamat Tak) दिखाने जा रहे हैं। जिसमें रजनीश और पूर्णिमा का अद्धभुत प्रेम देखने को मिलेगा।

यह पुनर्जन्म पर एक रोमांटिक थ्रिलर है। जिसमें उम्र, समय और सामाजिक मानदंडों जैसी कोई बाधाएँ इस प्रेम को नहीं रोक सकतीं। सीरियल में  रजनीश की भूमिका करम एस राजपाल (Karam S Rajpal) ने तो पूर्णिमा की तृप्ति मिश्रा (Tripti Mishra) ने की है।

राजपाल (Karam S Rajpal) का कहना है-‘’मुझे बचपन से पुनर्जन्म की कहानियाँ आकर्षित करती रही हैं। मेरे लिए अब ऐसी भूमिका करना किसी रोमांच से कम नहीं।‘’ उधर तृप्ति (Tripti Mishra) कहती हैं-‘’पुनर्जन्म एक बेहद दिलचस्प घटना होती है। इसलिए मैं ऐसी भूमिका और सीरियल करके बहुत उत्साहित हूँ।‘’

Related Articles

Back to top button