Kyunki Saas Maa Bahu Beti Hoti Hai: सास-बहू की गाथा का अनोखा अंदाज़ दिखता है इस नए सीरियल में

संगीता श्री। क्योंकि सास भी कभी बहू थी, कहीं किसी रोज़ और तू तू मैं मैं जैसे कितने ही सीरियल सास –बहू के रिश्तों को अपने अपने ढंग से दिखाकर टीआरपी के नए नए आयाम बनाते रहे हैं। लेकिन अब ज़ी टीवी (Zee Tv) सास-बहू की गाथा को एक नया अंदाज़, एक नया रंग देने जा रहा है।

गुजरात की पृष्ठभूमि में बने इस सीरियल का नाम है- ‘क्योंकि सास माँ, बहू बेटी होती है’ (Kyunki Saas Maa Bahu Beti Hoti Hai)। इस सीरियल की कहानी अनोखी इसलिए है कि इसमें एक माँ अंबिका एक अनाथ बच्ची केसर को इसलिए गोद ले लेती है। जिससे वह आगे चलकर उसे अपनी बहू बना सके।

इसके पीछे उसका मकसद यह होता है कि परिवार में कल कोई ऐसी बहू आए जो उसके परिवार को तोड़ने का काम करे। इससे बेहतर है कि वह अपनी भावी बहू को बचपन से अपने घर के संस्कारों में पालकर अपने बेटे और घर का भविष्य सुरक्षित कर सके।

सीरियल में मानसी जोशी रॉय (Manasi Joshi Roy), नाविका कोटिया (Navika Kotia) मुख्य भूमिकाओं में हैं। गुरुदेव भल्ला द्वारा निर्मित इस सीरियल का प्रसारण 18 सितंबर से शाम साढ़े 6 बजे के समय में शुरू हो चुका है।

ज़ी टीवी (Zee TV) कि बिजनेस प्रमुख अपर्णा भोसले (Aparna Bhosle) कहती हैं- हमारा यह सीरियल नया कांसेप्ट लिए है। जहां एक महिला एक बच्ची को अपनी बेटी के रूप में नहीं बहू के रूप में गोद लेती है।‘’

Related Articles

Back to top button