Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya Tv Premiere: कृति सेनन और शाहिद कपूर की फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ अब आ रही है टीवी पर, जानिए कब और किस चैनल पर आएगी फिल्म

संगीता श्री। हालिया फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ (Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya) का अब स्टार गोल्ड (Star Gold) पर, 14 जुलाई को शाम 8 बजे टीवी प्रीमियर (World Tv Premiere) होने जा रहा है। कृति सेनन (Kriti Sanon) और शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की यह फिल्म इस साल 9 फरवरी को प्रदर्शित हुई थी।

यह एक विज्ञान कथा पर बनी एक प्रेम कहानी है। शाहिद (Shahid Kapoor) को कृति (Kriti Sanon) से प्रेम हो जाता है। लेकिन बाद में उसे पता लगता है कि कृति (Kriti Sanon) एक रॉबोट है। इस छोटे बजट की फिल्म ने 80 करोड़ से ज्यादा का व्यापार करके अच्छी सफलता पायी थी। फिल्म का आकर्षण धर्मेन्द्र (Dharmendra) और डिम्पल कपाड़िया (Dimple Kapadia) भी हैं।

‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ (Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya) फिल्म का निर्देशन अमित जोशी और आराधना  साह ने किया है। तो वहीं दिनेश विजान, ज्योति देशपांडे और लक्ष्मण उतेकर ने फिल्म का निर्माण किया है।

Related Articles

Back to top button