आमिर खान ने बेटे जुनैद की पहली फिल्म की सफलता पर दी इंटिमेट पार्टी, पूर्व पत्नी रीना भी हुई शामिल

सिद्धार्थ पी मल्होत्रा अपनी हालिया निर्देशित फिल्म ‘महाराज’ की सफलता का आनंद ले रहे हैं। निर्माता -निर्देशक नेटफ्लिक्स पर फिल्म रिलीज होने के बाद मिली प्रशंसा का जश्न मना रहे हैं। ‘महाराज’ की सफलता का जश्न मनाने में उनके साथ आमिर खान भी शामिल हैं, जिन्होंने हाल ही में सिद्धार्थ पी मल्होत्रा निर्देशित फिल्म को मिली प्रतिक्रिया का जश्न मनाने के लिए एक इंटिमेट पार्टी होस्ट की, जो जुनैद खान का एक्टिंग डेब्यू थी।

इंटरनेट पर जो तस्वीरें सामने आई हैं उनमें निर्देशक सिद्धार्थ पी मल्होत्रा, आमिर खान, जुनैद खान, जयदीप अहलावत और शालिनी पांडे जैसे कई लोग शामिल हैं। इस पार्टी में जुनैद खान की मां और आमिर की पूर्व पत्नी रीना दत्ता भी मौजूद रहीं। 

‘महाराज’ में जुनैद बने करसनदास मुलजी

‘महाराज’ में जुनैद खान ने करसनदास मुलजी की मुख्य भूमिका निभाई, जबकि जयदीप को जदुनाथ महाराज के रूप में उनके अभिनय के लिए काफी प्रशंसा मिली। इससे पहले, मल्होत्रा ने जुनैद खान के प्रदर्शन की प्रशंसा करते हुए कहा था, “जुनैद वास्तव में उस कहावत को साकार करते हैं, ‘एक फल पेड़ से दूर नहीं गिरता।’ उनका वर्क एथिक और अभिनय कौशल उनके पिता आमिर खान के प्रभाव को स्पष्ट रूप से दर्शाते हैं।” उन्होंने एक इंटरव्यू में यह भी बताया कि जयदीप का किरदार निभाने के लिए इरफान खान पहली पसंद थे।

अपने पहले सप्ताह में, ‘महाराज’ ने भारत में शीर्ष 10 चार्ट में टॉप स्थान हासिल किया और 22 दूसरे देशों में नंबर एक स्थान हासिल किया। पिछली ब्लॉकबस्टर ‘हिचकी’ के बाद यह मल्होत्रा की निर्देशन में वापसी थी।

यह भी पढ़ें- Anupamaa: सीरियल ‘अनुपमा’ को हुए 4 बरस पूरे, लिख रहा है सफलता का नया इतिहास

Related Articles

Back to top button