Apple Store: भारत में खुला ऐपल का पहला स्टोर, सीईओ टिम कुक ने किया उद्घाटन, ग्राहकों के साथ सेल्फी भी खिंचवाई

नई दिल्ली, कृतार्थ सरदाना। ऐपल (apple) का भारत में पहला रिटेल स्टोर मंगलवार 18 अप्रैल को मुंबई में खुल गया। इस ख़ास अवसर पर ऐपल के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) टिम कुक (Tim Cook) भी मौजूद रहे। ग़ौरतलब है कि ऐपल के सीईओ इसी ख़ास अवसर के लिये भारत में आये हुए हैं।

कंपनी 20 अप्रैल को ही दिल्ली में भी अपना दूसरा स्टोर खोलने जा रही है। अपने एक बयान में कंपनी ने कहा, ऐपल भारत में 25 साल पूरे होने का जश्न मना रही है और देश में अपने पहले ऐपल स्टोर के खुलने के साथ एक बड़े विस्तार की ओर बढ़ने जा रही है।

जब खुला Apple Store का दरवाज़ा 

मुंबई के कारोबारी जिले BKC (बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स) के एक मॉल में कंपनी ने अपना पहला स्टोर खोला है। ऐपल के सीईओ टिम कुक ने सुबह 11 बजे ग्राहकों का स्वागत करते हुए ऐपल बीकेसी स्टोर (apple BKC store) का दरवाजा खोला।

कुक ने स्टोर में करीब सात मिनट तक लगभग पहले 12 ग्राहकों का स्वागत किया। इतना ही नहीं नये स्टोर के उद्घाटन पर कुक ने ग्राहकों के साथ सेल्फी भी खिंचवाई।

पहला स्टोर खुलने के अवसर पर ऐपल के गैजेट्स को चाहने वालों में जोरदार उत्साह देखने को मिला। रिपोर्ट अनुसार कई प्रशंसक सुबह से ही मॉल के बाहर कतार में खड़े हो गए थे, ताकि स्टोर में सबसे पहले वही खरीदारी कर सकें।

 

Related Articles

Back to top button