Atiq Ahmed Shot Dead: भाड़े के हत्यारे हैं तीनों युवक, कौन है मास्टर माइंड,आज 3 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस में हो सकता है खुलासा

पुनर्वास न्यूज़ डेस्क। अतीक अहमद (Atiq Ahmed) और अशरफ (Ashraf) हत्या कांड में गिरफ्तार तीनों युवकों लवलेश तिवारी, सनी और अरुणेश मौर्या से आरंभिक पूछताछ से पता लगा है कि ये तीनों भाड़े के हत्यारे हैं। इन तीनों के विरुद्ध प्रयागराज (Prayagraj) के शाहगंज थाने में एफआईआर भी दर्ज कर ली है।

खबर आ रही है कि इन तीनों ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है। ये तीनों शूटर रह चुके हैं। लेकिन इनका कहना है कि उन्होंने ये हत्या किसी के कहने पर की है। उनकी अतीक के साथ कोई व्यक्तिगत दुश्मनी नहीं थी।

इसलिए अब सबसे बड़ा सवाल यह है कि इस हत्या के पीछे मास्टर माइंड कौन है। इस बात का खुलासा अभी हो पाता है या नहीं इसका पता आज दोपहर 3 बजे लगेगा। क्योंकि आज 3 बजे सरकार की ओर से एक प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित की जा रही है। जिसमें उत्तर प्रदेश के गृह सचिव संजय प्रसाद और डीजीपी राजकुमार विश्वकर्मा भी उपस्थित रह सकते हैं।

इसी  प्रेस कॉन्फ्रेंस में प्रशासन और पुलिस से अतीक-अशरफ हत्याकांड (Atiq-Ashraf murder) के घटनाक्रम की अधिकृत जानकारी मिल सकेगी।

 

Related Articles

Back to top button