रिश्वत लेने वाले किसी को बख्शा नहीं जाएगा

पंजाब के बठिंडा ग्रामीण से आप विधायक अमित रतन की विजिलेंस ब्यूरो द्वारा गिरफ्तारी के बाद प्रदेश के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने सख्त संदेश दिया है. उन्होंने कहा है कि रिश्वत लेने वाले को बख्शा नहीं जाएगा, चाहे वह किसी भी पद पर हो। उन्होंने स्पष्ट किया है कि कानून सबके लिए बराबर है। भगवंत मान ने कहा “रिश्वत किसी को भी किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं की जाएगी। जनता के टैक्स के पैसे का इस्तेमाल करने वालों के लिए न कोई रहम है न दया। कानून सबके लिए बराबर है।

विधायक की गिरफ्तारी के बाद सीएम ने किया ट्वीट

आप विधायक अमित रतन की गिरफ्तारी के बाद ट्वीट कर मुख्यमंत्री भगवंत मान ने कहा है कि घूसखोरी किसी की भी हो, किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं की जाएगी. देश की जनता के विश्वास, प्यार और उम्मीद से मुझे हौसला मिला है.जनता के टैक्स का पैसा खाने वालों पर किसी भी तरह का रहम और न ही तरस खाया जाएगा. कानून सबके लिए बराबर है. विजिलेंस ब्यूरो ने बठिंडा ग्रामीण से आप विधायक अमित रतन को गिरफ्तार किया है़. बठिंडा में उनका पीए को रिश्वत लेते हुए पकड़ा गया था. इसी मामले में विधायक अमित रतन गिरफ्तारी की बात कही जा रही है.

विपक्षी दलों के दबाव के बाद हुई कार्रवाई

आपको बता दें कि हाल ही में आम आदमी पार्टी के विधायक अमित रतन के सहयोगी को बठिंडा ग्रामीण से चार लाख रुपये की रिश्वत के साथ गिरफ्तार किया गया था। विजिलेंस डिपार्टमेंट ने विधायक को क्लीन चिट दे दी थी।

Related Articles

Back to top button