अन्नू और दीपिका सीनियर ने दो और गोल कर भारत को 8-0 से जीत दिला दी

नई दिल्ली। भारतीय जूनियर महिला हॉकी टीम ने शनिवार रात दक्षिण अफ्रीका दौरे के अपने दूसरे मैच में मेजबान टीम के खिलाफ 8-0 की बड़ी जीत दर्ज की। इससे पहले भारतीय टीम ने मेजबानों के पहले मैच में 8-1 से हराकर अपने अभियान की शुरुआत की थी।

दक्षिण अफ्रीका दौरा महत्वपूर्ण एशिया कप अंडर- 21 के लिए टीम की तैयारियों का हिस्सा है, जो आगामी एफआईएच महिला हॉकी जूनियर विश्व कप के लिए क्वालीफिकेशन टूर्नामेंट है।

मेहमान टीम ने पहले क्वार्टर में अपने आक्रमण में बेहतरीन कौशल और अनुशासित संरचना के साथ अच्छी शुरुआत की। टीम का पहला गोल मैच के पहले मिनट में अन्नू ने किया और इसके बाद नौवें मिनट में उपकप्तान रुजाता दादासो पिसल ने दूसरा गोल किया।

मैच के 26वें मिनट में ज्योति छत्री ने मैदानी गोल कर भारतीय टीम की बढ़त को 3-0 कर दिया। उन्होंने अगले मिनट में एक और गोल करके टीम की बढ़त को 4-0 तक पहुंचा दिया। दूसरा क्वार्टर समाप्त होने से पहले, भारतीय जूनियर महिला टीम ने 29वें और 30वें मिनट में दीपिका सोरेंग और ज्योति छत्री के माध्यम से दो और गोल किए।

मैच के 54वें और 59वें मिनट में क्रमशः अन्नू और दीपिका सीनियर ने दो और गोल कर भारत को 8-0 से जीत दिला दी।

भारतीय टीम अपना अगला मुकाबला 20 फरवरी को खेलेगी और उसके बाद 24 और 25 फरवरी को दक्षिण अफ्रीका “ए’ टीम के खिलाफ दो मैच खेलेगी।

Related Articles

Back to top button