सलमान खान को जान से मारने की फिर मिली धमकी, 5 करोड़ रुपये दो वर्ना हालत बाबा सिद्दीकी से भी बदतर होगी, व्हाट्सऐप पर मिला मैसेज

फिल्म अभिनेता सलमान खान को फिर से जान से मारने की धमकी मिली है। मुंबई ट्रैफिक पुलिस के एक व्हाट्सएप नंबर पर मिली इस धमकी भरे मैसेज में कहा गया है कि 5 करोड़ रुपये दो वर्ना सलमान खान की हालत बाबा सिद्दीकी से बदतर होगी। मुंबई पुलिस ने इस व्हाट्सऐप मैसेज की छानबीन शुरू कर दी है।

पुलिस के अनुसार मुंबई ट्रैफिक पुलिस के व्हाट्सएप नंबर पर एक धमकी भरा संदेश मिला है। मैसेज भेजने वाले ने कथित तौर पर धमकी दी कि अगर पैसे नहीं दिए गए तो “सलमान खान की हालत बाबा सिद्दीकी से भी बदतर होगी।” मैसेज में कहा गया है कि “इसे हल्के में न लें, अगर सलमान खान जिंदा रहना चाहते हैं और लॉरेंस बिश्नोई से दुश्मनी खत्म करना चाहते हैं तो उन्हें 5 करोड़ रुपये देने होंगे। अगर पैसे नहीं दिए गए तो सलमान खान की हालत बाबा सिद्दीकी से भी बदतर होगी।” इस धमकी भरे मैसेज के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

बाबा सिद्दीकी की मौत के बाद सलमान पूरी तरह टूट गए हैं, खाना-पीना भी छोड़ दिया

उल्लेखनीय है कि महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री बाबा सिद्दीकी (66) की 12 अक्टूबर की रात मुंबई के बांद्रा में गोली मारकर हत्या कर दी गई। इस मामले में पुलिस ने अब तक चार लोगों को गिरफ्तार किया है।

वहीं दूसरी ओर बाबा सिद्दीकी की मौत के बाद सलमान खान पूरी तरह से टूट गए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो सलमान को नींद नहीं आ रही है और उन्होंने खाना पीना भी छोड़ दिया है। लॉरेंस बिश्नोई की गैंग ने बाबा सिद्दीकी की हत्या की जिम्मेदारी ली है।

गैंग ने कहा कि सलमान के साथ करीबी दोस्ती और दाउद के साथ रिश्तों की वजह से ही बाबा सिद्दीकी की हत्या की गई है। लॉरेंस बिश्नोई की गैंग ने सलमान खान के सभी दोस्तों को साफ साफ चेतावनी दे दी है। गैंग ने साफ कर दिया है कि जो कोई भी सलमान की मदद करेगा वह साफ तौर पर उनके निशाने पर आ जाएगा।

यह भी पढ़ें- Saanand Verma: पीएम मोदी को बेहद लाइक करते हैं सीरियल ‘भाबी जी घर पर हैं’ के सक्सेना जी, बोले नरेन्द्र मोदी भारत के सर्वश्रेष्ठ प्रधानमंत्री हैं

Related Articles

Back to top button