Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: मिलिये ‘तारक मेहता’ की नयी सोनू खुशी माली से, अब तक ये 4 लड़कियां बन चुकी हैं सोनू

  • प्रदीप सरदाना 

वरिष्ठ पत्रकार एवं फिल्म समीक्षक 

चैनल सोनी सब (Sony Sab) के सर्वाधिक लोकप्रिय सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) को अब नयी सोनू (Sonu) मिल गयी है। टप्पू सेना (Tappu Sena) की एकमेव महिला सदस्य और गोकुलधाम सोसाइटी (Gokuldham Society) के एकमेव सेक्रेटरी भीड़े (Bhide) की बेटी सोनू (Sonu) का किरदार अब खुशी माली (Khushi Mali) करेगी।

सोनू की भूमिका में सीरियल में चौथी लड़की का आगमन हो रहा है

इसी के साथ ‘तारक मेहता’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में सोनू की भूमिका में यह चौथी लड़की का आगमन हो रहा है। खुशी से पहले झील मेहता (Jheel Mehta), निधि भानुशाली (Nidhi Bhanushali) और पलक सिंधवानी (Palak Sindhwani) सोनू (Sonu) के रूप में दर्शकों के सामने आ चुकी हैं। जिनमें सीरियल की पहली सोनू (Sonu) बनी झील (Jheel Mehta) ने चार साल तक यह भूमिका की। फिर निधि (Nidhi Bhanushali) ने 2012 से 2019 यानि कुल 7 साल तक सोनू (Sonu) बनकर सबसे लंबी पारी खेली। जबकि हाल तक सोनू (Sonu) रही पलक सिंधवानी (Palak Sindhwani) 5 साल तक सीरियल से जुड़ी रही।

झट से नयी सोनू लाकर असित मोदी ने नया अध्याय किया शुरू

इधर पिछले कुछ दिनों से पलक (Palak Sindhwani) द्वारा सीरियल के लिए किए गए अनुबंध को तोड़ने की खबरें लगातार आ रही थीं। इससे सीरियल के निर्माता असित कुमार मोदी (Asit Kumarr Modi), पलक (Palak Sindhwani) से खफा थे। लेकिन अब असित मोदी (Asit Modi) ने झट से नयी सोनू (Sonu) लाकर एक नया अध्याय शुरू कर दिया। टप्पू सेना (Tappu Sena) के कलाकारों में पिछले दो महीने में यह दूसरा बड़ा बदलाव है। अगस्त में ही गोली (Goli) के किरदार में कुश शाह (Kush Shah) की जगह धर्मित (Dharmit Turakhia) का आगमन हुआ है।

खुशी किसी बड़े मौके की तलाश में थी

इधर खुशी माली (Khushi Mali) को दर्शक सोनू (Sonu) के रूप में सोमवार 7 अक्तूबर से देख सकेंगे। इससे पहले खुशी चैनल सन नियो (Sun Neo) के ‘साझा सिंदूर’ (Saajha Sindoor) में काम करने के साथ कुछ विज्ञापन भी कर चुकी है। पिछले कुछ समय से खुशी (Khushi Mali) सोशल मीडिया पर जिस तरह अपने ग्लैमरस फोटो पोस्ट कर रही थी उससे साफ था कि वह फिल्म-टीवी में किसी बड़े मौके की तलाश में है।

मंदार चंदवाडकर और सोनालिका जोशी जैसे सशक्त कलाकार हैं साथ

‘तारक मेहता’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में सोनू (Sonu) की भूमिका मिलने से खुशी (Khushi Mali) को यह मौका मिल ही गया। खुशी (Khushi Mali) के लिए यह भी अच्छी बात है कि सीरियल में उसके बाबा और आई की भूमिका में उसके साथ दो सशक्त कलाकार मंदार चंदवाडकर (Mandar Chandwadkar) और सोनालिका जोशी (Sonalika Joshi) हैं, जिससे खुशी (Khushi Mali) को अपने अभिनय में निखार लाने में मदद मिल सकेगी।

खुशी ने असित मोदी को जताया आभार

खुशी (Khushi Mali) कहती है-‘’तारक मेहता (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में सोनू भीड़े एक लोकप्रिय पात्र है। निर्माता असित मोदी (Asit Modi) ने सोनू (Sonu) के लिए मुझे चुना, इसके लिए मैं उनका आभार प्रकट करती हूँ। मेरी कोशिश रहेगी मैं इस भूमिका को अच्छे से कर अपनी पहचान बना सकूँ।‘’

क्या कहते हैं असित मोदी

उधर असित कुमार मोदी (Asit Kumarr Modi) कहते हैं-‘’सोनू (Sonu) का रोल दर्शकों को हमेशा लुभाता रहा है। टप्पू सेना (Tappu Sena) में वह अपनी समझदारी का परिचय तो देती ही है। साथ ही अपने माता-पिता और टप्पू सेना के बीच सम्बन्धों, कर्तव्यों और उत्साह का संतुलन भी बनाए रखती है। मुझे उम्मीद है दर्शक खुशी (Khushi Mali) को भी वही प्यार देंगे जो वह ‘तारक मेहता’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) और उसके अन्य कलाकारों को देते आए हैं।‘’

यह भी पढ़ें- Vinod Khanna Birthday: जब अमिताभ बच्चन ने कहा- ‘विनोद खन्ना मुझसे आगे निकल गए’

Related Articles

Back to top button