The Unbelievable with Dan Aykroyd: हिस्ट्री टीवी18 ला रहा है नया शो, दिखाएगा ऐसी सच्ची रहस्यमय घटनाएँ जिन पर विश्वास करना होगा मुश्किल

संगीता श्री। रहस्य रोमांच पर बनी फिल्में तो दर्शकों को बरसों से आकर्षित करती रही हैं। हाल में भी ऐसी फिल्में सफलता की नयी कहानी लिख रही हैं। साथ ही टीवी और ओटीटी पर भी ऐसे कंटेन्ट की कमी नहीं। यही सब देखते हुए ‘हिस्ट्री टीवी 18’ (History Tv18) भी 26 सितंबर से एक सीरीज ‘द अनबिलीवेबल विद डैन एक्रोयड’ (The Unbelievable with Dan Aykroyd) दिखाने जा रहा है। जिसका प्रसारण गुरुवार और शुक्रवार रात 9 बजे होगा।

प्रसिद्द अभिनेता-कॉमेडियन डैन एक्रोयड करेंगे होस्ट

दस एपिसोड की यह सीरीज सच्ची रहस्यमय और अजीब ओ गरीब घटनाओं पर आधारित है। जिसे कनाडा और अमेरिका के प्रसिद्द अभिनेता, कॉमेडियन, लेखक और निर्माता डैन एक्रोयड (Dan Aykroyd) होस्ट करेंगे। डैन (Dan Aykroyd) अपनी कई हिट फिल्मों से एक स्टार बने हुए हैं। उनका कहानी सुनाने का अपना एक अलग अनोखा अंदाज है। वही अंदाज़ अब उनकी इस सीरीज में दिखेगा।

ऐसी सच्ची घटनाएँ दिखाई जाएंगी जिन पर विश्वास करना मुश्किल है

‘द अनबिलीवेबल विद डैन एक्रोयड’ (The Unbelievable with Dan Aykroyd) में ऐसी सच्ची घटनाएँ दिखाई जाएंगी जिन पर विश्वास करना मुश्किल है। जैसे अपने शरीर से बिजली प्रवाहित करने वाले एक भारतीय व्यक्ति की कहानी। साइबेरिया के एक गाँव में यूएफओ (UFO) देखे जाने वाली घटना या 400 पाउंड का एक सीरियन भालू जो एक सैनिक बन गया। साथ ही एक ऐसा द्वीप जहां डरावनी गुड़ियों की कहानियाँ बरसों से गूंज रही हैं। ये सब कहानियाँ विशेष इफेक्टस, ग्राफिक्स, फुटेज, संगीत और कमेंटरी के साथ दर्शकों के रोमांच को और बढ़ा देंगी।

यह भी पढ़ें- Doordarshan 65 Years: दिन पर दिन दर्शकों से दूर होता दूरदर्शन, देश में टीवी पर पत्रकारिता शुरू करने वाले वरिष्ठ पत्रकार और समीक्षक प्रदीप सरदाना का विशेष आकलन

Related Articles

Back to top button