राहुल गांधी पर भड़के शिवराज सिंह चौहान, बोले ‘कांग्रेस का हाथ पाकिस्तान के साथ’

केन्द्रीय मंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पाकिस्तान के रक्षा मंत्री के आर्टिकल 370 और 35A पर दिए गए बयान और कांग्रेस व नेशनल कॉन्फ्रेंस के समर्थन पर जमकर हमला बोला है।

श्री चौहान ने कहा कि पाकिस्तान के रक्षा मंत्री के बयान से ये सिद्ध हो गया है कि पाकिस्तान, कांग्रेस और नेशनल कॉन्फ्रेंस के सुर,ताल इरादे और एजेंडा एक ही हैं और इसलिए राहुल गांधी भी बार-बार राष्ट्र विरोधी बयान देते रहते हैं। सर्जिकल स्ट्राइक, एयर स्ट्राइक के सबूत मांगते हैं और सेना के बारे में आपत्तिजनक बातें करते हैं। राहुल गांधी ही नहीं, बल्कि कांग्रेस के कई नेता इस तरह की बातें करते हैं, ये बेहद ही दुर्भाग्यपूर्ण है।

कांग्रेस आज पाकिस्तान के साथ खड़ी है

शिवराज चौहान ने आगे कहा राहुल गांधी की कांग्रेस आज पाकिस्तान के साथ खड़ी है। कांग्रेस का हाथ पाकिस्तान के साथ है, लेकिन पाकिस्तान, कांग्रेस और नेशनल कॉन्फ्रेंस ये भी जान लें कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं। न धारा 370 वापस आने वाली है, न आतंकवाद बचेगा और इनके इरादे कभी सफल नहीं होंगे।

यही भी पढ़ें- Doordarshan 65 Years: दिन पर दिन दर्शकों से दूर होता दूरदर्शन, देश में टीवी पर पत्रकारिता शुरू करने वाले वरिष्ठ पत्रकार और समीक्षक प्रदीप सरदाना का विशेष आकलन

Related Articles

Back to top button