दिल्ली के बापा नगर में तीन मंजिला मकान का आधा हिस्सा गिरा,3 लोगों की हुई मृत्यु, 14 हुए घायल

दिल्ली में मध्य जिले के करोलबाग स्थित बापा नगर में आज (बुधवार) सुबह तीन मंजिला एक मकान आधा हिस्सा गिर गया। इसमें कई लोग दब गए। मौके पर 5 दमकल की गाड़ियां पहुंचीं। इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि 14 व्यक्ति घायल हो गए।

पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है

मध्य जिले के डीसीपी एम हर्ष वर्धन के अनुसार बुधवार सुबह पुलिस को सूचना मिली कि बापा नगर में तीन मंजिला एक मकान गिर गया है। उसके बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची। मलबे से बाहर निकाले सभी घायलों का आरएमएल अस्पताल में इलाज चल रहा है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

दिल्ली की नामित मुख्यमंत्री आतिशी ने इस हादसे पर दुख जताया है। उन्होंने कहा कि उन्होंने सूचना मिलते ही जिलाधिकारी से बात कर पीड़ितों को हर संभव राहत पहुंचाने को कहा है। उन्होंने बताया कि इस हादसे को लेकर उन्होंने दिल्ली नगर निगम के मेयर से भी बात की है।

आतिशी ने कहा कि इस साल बहुत बारिश हुई है, ऐसे में इस तरह के हादसे होने की आशंका लगातार बनी हुई है। उन्होंने दिल्ली वासियों से आग्रह किया कि जिस किसी मकान में हादसे की आशंका हो तो तत्काल प्रशासन और निगम को सूचना दें।

यह भी पढ़ें- Doordarshan@65: दिन पर दिन दर्शकों से दूर होता दूरदर्शन, देश में टीवी पर पत्रकारिता शुरू करने वाले वरिष्ठ पत्रकार और समीक्षक प्रदीप सरदाना का विशेष आकलन

Related Articles

Back to top button